बिहारी भाभी की चुदाई की कहानी


Sex story



जब मैं आगरा से लखनऊ की बस में था तो मैंने बिहारी भाभी देसी सेक्स का मजा लिया. बस में मेरा हाथ सहलाने लगी हॉट भाभी ने भी पहल की.


दोस्तो, मेरी लम्बाई 5 फुट 6 इंच है और मेरा नाम कहानी के बीच में है।


मैं आगरा का रहने वाला हूँ और अपने काम के सिलसिले में आज़मगढ़ में रहता हूँ इसलिए मेरा आगरा से आज़मगढ़ आना-जाना लगा रहता है।

तो हुआ यह कि मुझे आगरा से आज़मगढ़ आना था, इसलिए मैंने सबसे पहले आगरा से लखनऊ के लिए बस पकड़ी।


बस में बहुत सारे लोग थे, लेकिन सर्दी के कारण कोई समस्या नहीं थी।


तब महिला दीपा शर्मा लगभग 32 साल की होगी, बहुत सुंदर, थोड़ी मोटी और उसकी ऊंचाई 5'2'' होगी और उसकी गांड 34'' होगी लेकिन उसके स्तन बहुत अच्छे 36'' के आसपास होंगे जो दूर से ही दिख जाते थे .

भाभी बहुत सुंदर लग रही थीं.


वो अपने दोनों बच्चों के साथ आई और मेरे बगल वाली सीट पर बैठ गई. उसने छोटे लड़के को अपने बगल में बैठाया और अपने बड़े बेटे को पिछली सीट पर बिठाया।


दीपा ने मेरी तरफ देखा और मुस्कुराते हुए बोली- मैं पहली बार बस में अकेली यात्रा कर रही हूँ. मेरे पति घर पर मेरे ससुर की देखभाल करते हैं। मैं अपने रिश्तेदार के घर शादी में जा रहा हूं.


उन्होंने यह भी कहा कि उनका मायका बिहार में है.


फिर मैंने अपने और अपने काम के बारे में बताया और फिर हम चुपचाप बैठ गये.


कुछ देर बाद बस चल दी और कंडक्टर ने टिकट लगा दी और कुछ देर बाद लाइट बंद हो गई।


मैं हेडफोन से गाने सुन रहा था.

कुछ देर बाद मुझे अपनी जांघ के पास एक हाथ का एहसास हुआ, लेकिन मैंने उस पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया.


फिर काफ़ी समय बीत जाने के बाद भी वह हाथ मुझे छू गया।


तब मुझे थोड़ा शक हुआ कि शायद बिहारी भाभी की नियत ठीक नहीं थी.


तो मैंने हिम्मत जुटाई और अपना हाथ भाभी के हाथ पर रख दिया.


जब भाभी ने कोई हलचल नहीं की तो मैं समझ गया कि सचमुच आग लग गयी है.


फिर मैंने हाथ घुमाया और भाभी का हाथ पकड़ लिया.


उसने कोई हरकत नहीं की.


मैं भाभी की तरफ देखने लगा तो वो भी मेरी तरफ देख रही थीं.


फिर मैंने भाभी को अपने पास खींच लिया जैसे कि मैं उनका पति हूं.. और उन्हें अपनी बांहों में ले लिया


मैं उठा और अपने बैग से एक पतला कम्बल निकाला और अपने और भाभी को ओढ़ लिया।


अब मैं भाभी के नीले ब्लाउज पर हाथ फिराने लगा और बीच-बीच में उसे जोर से दबा देता तो भाभी कराहने लगती।


अब मैंने अपना हाथ ब्लाउज के नीचे से बाहर निकाला और भाभी के स्तन दबाने लगा।


भाभी भी मचलने लगीं और अपना हाथ मेरी पैंट पर फिराने लगीं.

तो मैंने भी अपना 7 इंच मोटा लंड भाभी के हाथ में दे दिया.


और मुझे भाभी के चेहरे पर ख़ुशी साफ़ नज़र आ रही थी.




शायद बहुत दिनों से भाभी की ठीक से चुदाई नहीं हुई थी.




अब बिहारी भाभी ने दोनों हाथों से मेरा लंड पकड़ लिया और दबाने लगीं.


इतने में भाभी ने अपना एक पैर मेरे पैर पर रख दिया और मैंने उनकी साड़ी ऊपर सरका दी और उनकी पैंटी नीचे खींच दी.


अब मेरे हाथ मेरे जीजाजी की चिकनी और गीली चूत पर थे।


अब मैंने भाभी की चूत को रगड़ना शुरू कर दिया और कुछ देर रगड़ने के बाद भाभी कराहने लगी.


फिर मैंने अपनी दो उंगलियाँ भाभी की चूत में डाल दीं और उन्हें प्यार से अन्दर-बाहर करने लगा।


भाभी भी अपने पैर दबा कर मजा लेने लगी और मैं अपनी उंगली जोर-जोर से अन्दर-बाहर करने लगा।


यह खेल करीब आधे घंटे तक चला.


फिर मैंने भाभी से मेरा लंड चूसने को कहा.

तो वो पहले तो थोड़ा मना करने लगी.

लेकिन मैंने उन्हें कहां छोड़ा था.. मैंने भाभी को अपने से थोड़ा दूर किया और उनका सिर अपनी गोद में रख लिया।

अब वो अपने मुलायम गालों को मेरे नंगे लंड पर रखकर नींद का नाटक करने लगी.


और फिर मैंने उसके चेहरे को मजबूती से पकड़ा और अपना लंड भाभी के खुले हुए छेद से उसके मुँह में डाल दिया।


अब भाभी हल्के-हल्के चूसने लगीं।


फिर भाभी को मजा आने लगा और भाभी ने आधे लंड से चुदाई की.

इस खेल में भी आधा घंटा लग गया और हम लखनऊ के करीब पहुँच गये।


अब रात के करीब 2 बज रहे थे और हम लखनऊ बस स्टैंड पर खड़े थे।


मैंने बस में ही भाभी के साथ प्लान बनाया कि हम यहाँ तो अपनी हवस नहीं बुझा सकते लेकिन ओयो में एक कमरा बुक कर सकते हैं और रात भर नंगे वासना का नाच कर सकते हैं।

इसलिए मैंने पास के एक होटल में दो कमरे बुक किए और एक कमरे में मैं अकेला चला गया और दूसरे में मेरी भाभी अपने दोनों बच्चों के साथ सोने चली गई।

करीब 30 मिनट के इंतजार के बाद भाभी ने मेरे कमरे का दरवाजा खटखटाया.


और जैसे ही मैंने दरवाजा खोला तो भाभी मेरे सामने ब्लाउज और पेटीकोट में खड़ी थी.


मैं जल्दी से उनको अंदर ले गया और कमरे का दरवाजा बंद कर दिया.


मुझे और मेरी भाभी को प्यार हो गया.

पहले तो मैंने भाभी को चूमने का पूरा मौका दिया क्योंकि मुझे लगा कि भाभी पहली बार किसी जवान लड़के से मिल रही थी और भाभी ने मेरे होंठों पर चोट कर दी।

मैं पूरी रात मजा लेना चाहता था इसलिए मैंने भाभी को पहल करने दी.




तो भाभी ने मेरी जीन्स की ज़िप खोल दी तो मैंने जीन्स के साथ अपनी पैंटी भी उतार दी और ब्रा के साथ भाभी का नीला पेटीकोट और काली पैंटी भी उतार दी।

अब मैं और भाभी बिल्कुल नंगे थे.



bihari,desi sex, bihari bhabhi, sex story , sex kahani, hindi sex story,sex story in hindi,सेक्सी वीडियो,हिंदी सेक्स कहानी,